क्या गोगामेड़ी की तीन पत्नियों के चक्कर मे हुई हत्या? जाने गोगामेड़ी के विवादों की पूरी दुनियां

 जयपुर, राजस्थान।




राजस्थान में करणीसेना के गोगामेड़ी की हत्या का मामला गरमाया हुआ है, आज गोगामेड़ी की हत्या को लेकर पूरा राजस्थान बंद था, वहीं राजपूत समाज के लोगों ने आज पूरे प्रदेश में विरोध प्रदर्शन भी किया था। कहीं-कहीं राजपूत समाज के लोगों ने आगजनी और तोड़ फोड़ करके हिंसा भी फैलाई। वहीं दूसरी ओर पुलिस ने भी आरोपियों की पहचान कर ली और पुलिस ने एक SIT टीम भी गठित कर दी हैं और आरोपियों पर इनाम भी घोषित कर दिया हैं।

लेकिन सबसे बड़ा सवाल हैं कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या किस कारण हुई थी? क्या पारिवारिक रंजिश या किसी अन्य दुश्मनी की वजह से गोगामेड़ी की हत्या हुई थी। सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की 3 पत्नियां थी, जिसके कारण इसको लेकर पहले भी विवाद सामने आया था। गोगामेड़ी की पहली पत्नी हरियाणा की रहने वाली थी, जो हरियाणा में होम गार्ड थी और उसका नाम शकुंतला था। वहीं गोगामेड़ी की दूसरी पत्नी हैं जिसका नाम शिला शेखावत हैं, जो हनुमानगढ़ के भादरा की रहने वाली हैं। वहीं गोगामेड़ी की तीसरी पत्नी जिसका नाम सपना सोनी हैं, जो गोगामेड़ी के साथ जयपुर में रहती थी, जिसने पहले भी गोगामेड़ी को लेकर विवाद भी पैदा किया था। 

इसके अलावा गोगामेड़ी के ऊँपर 30 से अधिक मुकदमे भी दर्ज हैं, जिनमें हत्या, डकैती, अपहरण, गैंगरेप जैसे गम्भीर मामले शामिल हैं। कई मामलों में गोगामेड़ी बरी भी हुआ, लेकिन कई मामलों में दोषी भी घोषित हुआ। इसके अलावा सुखदेव सिंह गोगामेड़ी थाने का हिस्ट्रीशीटर भी हैं, जो वर्तमान में भी थाने की लिस्ट में हैं। इसके अलावा गोगामेड़ी पहले मूल करणीसेना में था, जहां से गोगामेड़ी को निष्कासित कर दिया गया था, लेकिन बाद में गोगामेड़ी ने अपनी अलग से करणीसेना बना ली थी। हो सकता हैं इनमें से ही किसी विवाद की वजह से गोगामेड़ी की प्लानिंग के थी हत्या की गई थी। 

Post a Comment

0 Comments

Total Pageviews

close